Press "Enter" to skip to content

“महिमा शनि देव की” शो में शनि की भूमिका ने मुझे लोकप्रियता दी-दयाशंकर पांडे

मुंबई :(अनिल बेदाग) भगवान राम, भगवान कृष्ण जैसे पौराणिक चरित्रों को निभाने वाले अभिनेता अक्सर वास्तविक जीवन में सर्वशक्तिमान माने जाते हैं। महिमा शनि देव की में भगवान शनि की भूमिका निभाने वाले दया शंकर पांडे को भी लोगों ने उनकी व्यक्तिगत समस्याओं को हल करने के लिए पूछा। शो महिमा शनि देव का उद्देश्य भगवान शनि के गलतफहमियों को तोड़ना था। शो फिलहाल दंगल चैनल पर प्रसारित हो रहा है।
प्रभाव पैदा करने के बारे में बात करते हुए दया शंकर पांडे कहते हैं, “मुझे ऐसी घटनाएं याद हैं जहाँ लोग मुझे वास्तविकता में भगवान शनि के रूप में मानते थे और मुझसे उनकी समस्याओं को हल करने में मदद करने के लिए कहते थे। अक्सर लोग आते और मुझे कहते, आप मेरे सर से मेरा शनि हटा दो।
यह बताते हुए कि भगवान शनि की भूमिका निभाने से उन्हें एक लोकप्रिय नाम बनने में मदद मिली, उन्होंने बताया कि मैंने उस समय चार साल से अधिक समय तक शनि की भूमिका निभाई, और हाँ, इसने मेरी दृष्टिकोण को बहुत प्रभावित किया है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि आप जो कर्म करेंगे, वह आपके पास आएगा। जब शो शुरू हुआ था, तो मुझे उतना प्रचार नहीं मिला, जितना अब मुझे दंगल पर शो के फिर से चलने के कारण मिल रहा है। भगवान शनि के किरदार को निभाने के लिए मैंने जो मेहनत की, वह आखिरकार पूरी हो रही है।” महिमा शनि देव की दंगल टीवी पर सुबह 8:30 बजे और रात 8:15 बजे प्रसारित होती है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.