Press "Enter" to skip to content

‘सूफ़ीयम सुजातयुम’ की कहानी ने आकर्षित किया-अदिति राव हैदरी

मुंबई  (अनिल बेदाग) अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘सूफ़ीयम सुजातयुम’ की रिलीज तारीख करीब आने के बाद से ही दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है। ट्रेलर में दर्शकों को अवशोषित संगीतमय सफ़र की एक झलक साझा की गई है जिसमें अभिनेता जयसूर्या और अदिति राव हैदरी अहम भूमिका निभा रही है।
फिल्म में अपने किरदार के लिए हामी भरने के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने दर्शकों से कहा “जब मैंने कहानी सुनी, तो मुझे बेहद पसंद आई। अगर मुझे किसी किरदार के भावनात्मक सफ़र के साथ न्याय करने के बारे में थोड़ा डर होता है, तो मैं उस फिल्म के लिए हामी भर देती हूं। इस कहानी की मासूमियत और पवित्रता ने मुझे अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया था।”
दर्शकों को फिल्म के दो खूबसूरत गानों से भी रूबरू कराया गया है जिन्होंने दर्शकों के दिलों को जीतते हुए उन्हें फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है। वाथिक्कलु वेल्लारिप्रवु और अल्हम्दुलिल्लाह नामक दोनों गानों ने श्रोताओं को पूरी तरह से स्तबद और मंत्रमुग्ध कर दिया है। नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित सूफ़ीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर के तहत किया है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर अनु मोठेदथ ने शूट किया है और दीपू जोसेफ ने एडिट किया है। ‘सूफ़ीयम सुजातयुम’ को कार्यकारी निर्माता विनय बाबू द्वारा एक साथ लाया गया है और इस 3 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.