Press "Enter" to skip to content

फिर दहला बिहार, पूर्व जेडीयू नेता के 13 वर्षीय बेटे की अपहरण कर हत्या

सीवान- बिहार के सीवान जिले में जेडीयू के पूर्व नेता स्व. सुरेंद्र पटेल के 13 वर्षीय बेटे की बदमाशों ने हत्या कर दी। बदमाशों ने बुधवार रात राहुल कुमार को अगवा कर लिया था और उसे छोड़ने के बदले 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई थी।

राहुल की हत्या का खुलासा करते हुए एएसपी केके मिश्रा ने बताया कि आज सुबह जदयू नेता के पुत्र का शव बरामद किया गया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि कुछ महीने पहले ही सीवान में राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने हत्या को अंजाम देने से पहले राहुल की आंखें भी फोड़ दी थीं। वारदात के बाद शव को एक तालाब में फेंक दिया गया। राहुल शहर के पकड़ी मोड़ के पास अपने निजी मकान में बहन के साथ रहकर केंद्रीय विद्यालय में पढ़ता था। इसी बीच आज सुबह राहुल का शव तालाब से बरामद किया गया है। पुलिस को परिजनों ने मामले की जानकारी दी, जिसके बाद एसपी नवीन चंद्र झा पकड़ी मोड़ पहुंचे थे। इस बीच राहुल के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

More from खबरMore posts in खबर »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.