Press "Enter" to skip to content

टोलप्लाजा कर्मियों पर झूठी रिपोर्ट करने का लगाया आरोप

मुजफ्फरनगर। भाजयुमो ने टोलप्लाजा कर्मियों पर झूठी रिपोर्ट करने का आरोप लगाते हुए कचहरी स्थित डीएम कार्यालय परमुख्यमंत्री को सम्बोधित प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर भाजयुेमा के प्रदेश मंत्री रोहन त्यागी के नेतृत्व में एकत्रित भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन में आरोप लगाते हुए बताया कि पिछले कई दिनों से टोल प्लाजा के लोकल के लोगों से विवाद चल रहा है पहले तो टोल कम्पनी ने अवैध रूप से रोहाना कलां पर दूसरा टोल लगा दिया था वहीं कई बार टोल कम्पनी की लोकल के लोगों से तीखी झडपे होती रहती है। पिछले साल टोल कम्पनी ने जिला प्रशासन के समक्ष यह वादा किया था कि लोकल के दस बारह किमी तक का क्षेत्र टोल फ्री करेंगे लेकिन कुछ दिन बाद वो ही एक साइड का 130 रूपया लेना शुरू कर दिया है जिसका देवबंद क्षेत्र के लोगों ने विरोध किया इसी मुद्दे पर कुछ दिन पहले विहिप व भाजपा कार्यकर्ताओं से कुछ दिन पहले टोल कम्पनी के कर्मचारियों ने अभद्रता भी की थी। कार्यकर्ताओं द्वारा रिपोर्ट भी हुई थी।

उक्त मामले में चार युवक जेल भी जा चुके है भाजयुमो ने इस मामले में आरेापियों के खिलाफ उक्त मामले में सीसीटीवी फुटेज द्वारा जांच पड़ताल कराकर उचित कार्यवाही की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालो में मणीकांत त्यागी, वैभव त्यागी, श्रीकांत त्यागी, पंकज त्यागी, रोहित त्यागी, प्रशांत त्यागी, मिथुन त्यागी आदि मौजूद रहे।

More from शहरनामाMore posts in शहरनामा »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.