Press "Enter" to skip to content

संगीत की दुनिया मे टोनी कक्कड़ का नया गाना ‘बिजली की तार’ मचाएगा धमाल

भारत में इन दिनों सिंगल म्यूजिक ट्रैक का ट्रेंड काफी जोरों पर हैं और देश में शानदार म्यूजिक ट्रैक्स लांच हो रहे हैं। ऐसे में भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज, म्यूजिक लवर्स के लिए, एक के बाद एक शानदार ट्रैक्स लेकर आ रही है और म्यूजिक जगत में धमाल मचाने में जुटी है।

म्यूजिक जगत में टी-सीरीज़ ‘बिजली की तार से’ एक बार फिर अपना परचम लहराने को तैयार है. इस गाने को खूबसूरत और मनमोहक अदाओं वाली उर्वशी रौतेला के साथ प्रस्तुत किया गया हैं। इस शानदार म्यूजिक ट्रैक को टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज़ दी है। स्नैपशॉट पर इस सांग का फर्स्ट लुक, यकीनन धमाल मचाने वाला है।

‘बिजली की तार’ सांग को मल्टीटैलेंटेड टोनी कक्कड़ द्वारा लिखा, गाया और कंपोज किया गया है। जॉर्जिया की खूबसूरत वादियों के बीच शूट हुए इस गाने की कहानी कुछ इस तरह हैं कि एक युवा लड़का कल्पना में अपने ब्रश को एक खूबसूरत लड़की के गाल की तरह महसूस करता है लेकिन जब लड़की हकीकत में बाइक के साथ उसके सामने शानदार एंट्री करती है तो लड़के की हार्ट बीट अचानक तेज हो जाती है और उसके पूरे शरीर में करंट दौड़ने लगता है। पूरा सांग इसी पर आधारित है।

अपने लॉन्च होने वाले इस सांग के बारे में टी-सीरीज़ हेड भूषण कुमार ने कहा कि “टोनी कक्कर अपने काम को और ऑडियंस को क्या चाहिए दोनों ही चीजों को बहुत अच्छे से जानते हैं और इसी बात को ध्यान में रखकर उन्होंने इस सांग पर काम किया हैं। हमें बहुत ख़ुशी हैं कि बिजली के तार द्वारा हम दोनों को साथ में काम करने का मौका मिला। उर्वशी रौतेला के बेहतरीन डांसिंग मूव्स ने, बेशक इस गाने में चार चांद लगाने का काम किया है।

टोनी कक्कड़ भी इस मौके पर बेहद उत्साहित दिखे और कहा कि” ‘बिजली की तार’ में मैने धमाका किया है। यह पूरी तरह से एक पार्टी सांग हैं और मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस को यह जरूर पसंद आएगा। टी -सीरीज़ के साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला है। भूषण जी के पास म्यूजिक को सोचने समझने की जो काबिलियत है वह सच में अतभुत है। इस गाने में भी उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा।

उर्वशी रौतेला जो अपनी शानदार डांसिंग स्किल्स के लिए मशहूर हैं, ने इस सांग में भी गजब के मूव्स दिखाएं हैं। उन्होंने इसके बारे में कहा “मैने इस सांग को चुनने के लिए काफी समय लिया। लेकिन जब मैने इस सांग ‘बिजली की तार’ को पहली बार सुना तो मुझे इससे प्यार हो गया। मैंने इस सांग में अलग-अलग तरह के डांस मूव्स का इस्तेमाल किया है। जैसे कि लॉकिंग-पॉपिंग और बहुत कुछ। इस सांग को हमने जॉर्जिया की शानदार लोकेशन पर शूट किया। इसे शूट करने के लिए हम दिन में लगभग 19 घंटे काम करते थे जो कि काफी थकानभरा होता था। मैंने शूट के दौरान काफी मस्ती की। पूरी टीम और डायरेक्टर शब्बी के साथ इस गाने में काम करके बहुत अच्छा लगा, इस गाने में मुझे एक बाइकर बनने का मौका मिला। बिजली की तार’ को भूषण कुमार की कंपनी टी- सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.