Press "Enter" to skip to content

विशाल का हुआ ‘बीस्पोक टैलेंट हंट’ के दूसरे राउंड में सलेक्शन

जोधपुर। विशाल का ‘बीस्पोक टैलेंट हंट’ के दूसरे राउंड में चयन हो गया है। अजमेर में हुए ऑडिशन में राजस्थान के अलग अलग हिस्सों से प्रतिभागियों ने आकर अपने हुनर का प्रदर्शन किया था। जोधपुर शहर के के. एन. नगर के रहने वाले विशाल ने भी इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया था और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा कर अब दूसरे चरन में अपना नाम शामिल करवा लिया है। ‘बीस्पोक टैलेंट हंट’ के अजमेर ऑडिशन में अजमेर के अलावा जयपुर, भीलवाड़ा, पुष्कर, किशनगढ़, अलवर, दौसा, इत्यादि शहरों से हर उम्र के लोगों ने मॉडलिंग, एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग में हिस्सा लिया। इस ऑडिशन में दिव्यांग बच्चों ने भी अपना हुनर दर्शाया और जजेस से तालियां भी बटोरीं। इस टैलेंट हंट का ग्रैंड फिनाले मुंबई में आयोजित होगा।

 विशाल बताते हैं कि “मैं थिएटर और रंगमंच की दुनिया से पिछले एक वर्ष से जुड़ा हुआ हूँ। हाल ही में मुझे मुंबई स्थित ‘बीस्पोक 360 डिग्री’ कंपनी के ज़रिये ‘बीस्पोक टैलेंट हंट’ में जाने का और एक नेशनल लेवल के टैलेंट हंट में परफॉर्म करने का सुनहरा अवसर मिला। ऑडिशन में जजेस ने मेरे परफॉरमेंस को देखा और उसकी सराहना भी की और मेरा चयन एक्टिंग केटेगरी में दूसरे राउंड के लिए कर लिया। विशाल हँसते हुए आगे कहते हैं कि “बीस्पोक टैलेंट हंट के ज़रिये मैं अपने शहर का नाम रौशन करना चाहता हूँ और मैं उम्मीद करता हूँ कि मैं मुंबई में आयोजित होने वाले ग्रैंड फिनाले का भी हिस्सा बनूँ और वहाँ से जीत कर ही वापस आऊँ।”

‘बीस्पोक टैलेंट हंट’ के बारे में विशाल कहते हैं कि “बीस्पोक टेलेंट हंट के बारे में विशाल कहते हैं कि इस टेलेंट हंट में मेरा एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा। मुझ जैसे नए कलाकारों के लिए यह एक बहुत ही बढिय़ा प्लेटफार्म है। बीस्पोक टेलेंट हंट की टीम के सभी लोगों ने बहुत सहयोग किया था। इस हंट को जीतने वालों के लिए आगे बहुत सुनहरा मौका है। शायद ये हम सभी कलाकारों के लिए जीवन बदलने का एक सुनहरा अवसर साबित हो।”

कार्यक्रम संयोजक मंजर शमीम ने बताया कि देश के अन्य छोटे व बड़े शहरों में भी इस टेलेंट हंट के ऑडिशन लिए जा रहे हैं। इस शो में हर उम्र के स्त्री-पुरुष हिस्सा ले सकते हैं। इस शो में दिव्यांग लोग भी अपना हुनर प्रदर्शित कर सकते हैं। ऑडिशन से वंचित प्रतियोगी ऑनलाइन भी अपने हुनर का www.bespoke360degree.com पर प्रदर्शन कर सकते हैं।

‘बीस्पोक टैलेंट हंट’ का ऑडिशन पुरे भारत वर्ष में हो रहा है। जयपुर, अजमेर, ग़ाज़ियाबाद और मथुरा में ऑडिशन हो चुका है। 28 सितम्बर को जयपुर में दूसरा राउंड IHMCS में  होने जा रहा है। अजमेर और मथुरा का दूसरा राउंड 28 सितम्बर के बाद होगा जिसके बाद पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड के अलग अलग शहरों में ऑडिशन होने वाले हैं।

More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »
More from राजनीतिMore posts in राजनीति »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.