Press "Enter" to skip to content

11 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान करें मतदाता: श्रीराम कॉलेज

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुज़फ्फरनगर- श्रीराम काॅलेज के सभागार में आगामी 11 अप्रैल को मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान करने तथा 18 एवं इससे अधिक आयु के युवाओं को अपना नाम वोटर लिस्ट में शामिल करवाने के लिये प्रेरित करने हेतु एक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें महाविद्यालय के अध्यापकों एवं विद्यार्थियों को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण निर्वाचन की शपथ भी दिलाई गई। उक्त जानकारी श्रीराम कॉलेज के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष एवं कॉलेज मीडिया प्रभारी रवि गौतम ने दी।

आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से आगामी 11 अप्रैल को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए युवाओं को प्रेरित किया गया। कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं को बताया गया कि वह फार्म-6 भरकर नवीन मतदाता के रूप में अपना पंजीकरण करा सकते है इसके अतिरिक्त वर्तमान में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के माध्यम से भी मतदाता के रूप में पंजीकरण कराया जा सकता है।

श्रीराम काॅलेज के निदेशक डाॅ0 आदित्य गौतम ने वि़द्यार्थियों को आहवान करते हुए मतदाताओं को उनके वोट के अधिकार के बारे में बताकर उनसे वोट का प्रयोग करने का आग्रह किया। उन्होने कहा कि आपका एक वोट एक अच्छी सरकार बना सकता है और एक वोट ही कुशासन में भी भागीदार हो सकती है। श्रीराम ग्रुप ऑफ़ काॅलिजेज कोर्डिनेटर डाॅ0 प्रेरणा मित्तल ने मतदाताओं को जागरूक करते हुए कहा कि आने वाला समय युवाओ का है और युवा अपने अधिकार का प्रयोग करके इस देश की स्थिति को बदल सकते है। उन्होने कहा कि देश व समाज को मजबूत बनाने के लिए लोगो को अपने मत का सही प्रयोग करना चाहिए। इस दौरान कार्यक्रम को सफल बनाने में निशान्त राठी, मौहम्मद युसुफ, श्रीकान्त सिंह, विकास कुमार, मनदीप कुमार, भानू प्रताप वर्मा, जगमेहर गौतम, संदीप राठी, आयशा प्रवीण आदि प्रवक्ताओं का विशेष सहयोग रहा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Be First to Comment

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Mission News Theme by Compete Themes.