Press "Enter" to skip to content

क्या उर्मिला और महेंद्र अभिषेक और गायत्री को करीब ला पाएंगे?

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुम्बई।  सोनी सब के शो ‘भाखरवड़ी’ के खूबसूरत कपल अभिषेक (अक्षय केलकर) और गायत्री (अक्षिता मुद्गल) के बीच दूरियां बढ़ गई है। उनके ससुराल पक्ष के लोगों को आखिरकार इस जोड़े को नजदीक लाने में एक उम्मीद की किरण दिखी है। सोनी सब के भाखरवड़ी में गोखले बंधुओं के बीच जबर्दस्त जंग दिखाई गई है। गोखले बंधुओं अन्ना (देवेन भोजानी) और मुन्ना (निखिल रत्नपारखी) की यह लड़ाई दोनों परिवारों को परेशान कर देती है और नवविवाहित जोड़े को तनाव में ला देती है। सीरियल के आने वाले एपिसोड में गायत्री और अभिषेक के दिलों में प्यार की चिंगारी फिर जलाने के लिए उर्मिला (भक्ति राठौड़) और महेंद्र (परेश गणात्रा) मन को गुदगुदाने वाली अच्छी कोशिशें करते नजर आएंगे।

उर्मिला और महेंद्र इस जोड़े में नजदीकी बढ़ाने के लिए अभिषेक और गायत्री को अपने पैतृक मंदिर में ले जाते हैं। स्थितियां उस समय उलझने लगती है, जब अभिषेक का भाई अमोल उनके साथ आने का फैसला करता है। इस बीच उर्मिला काफी परेशान होती है कि वह किस तरह अमोल को घर वापस भेजे, जिससे अभिषेक और गायत्री को आपस में कुछ समय बिताने का मौका मिल सके।उर्मिला अपनी बेटी गायत्री की गृहस्थी को पटरी पर लाने के लिए उनकी जिंदगी में लव गुरु बन गई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि उर्मिला किस तरह इसे अमल में लाने की योजना बनाती है।

क्या उर्मिला सफल होंगी? क्या अभिषेक और गायत्री एक दूसरे के नजदीक आएंगे?

उर्मिला की भूमिका निभा रहीं भक्ति राठौड़ ने कहा, “घर में तनाव के रहने से वाकई काफी मुश्किल होती है। अब सब कुछ सुलझ गया है। पैतृक मंदिर की यात्रा के दौरान उर्मिला अपने अलग हट के आइडियाज से गायत्री और अभिषेक को एक दूसरे के करीब लाने के मिशन पर है। उर्मिला इस जोड़े को मंदिर ले जाते समय उन्हें पास लाने की योजनाएं बनाती रहती हैं। शो के आने वाली एपिसोड में दर्शक कपल को एक करने की उर्मिला की मजेदार कोशिशों का जमकर मजा उठाने वाले हैं।  इसलिए हंसी-ठहाकों से भरपूर इस शो का एक भी एपिसोड को देखना न भूलें।”

गायत्री का किरदार निभाने वाली अक्षिता मुद्गल कहती हैं, “गायत्री और अभिषेक में तनाव काफी बढ़ गया है। इन सबके बीच उन्होंने अपने को एक दूसरे से काफी दूर कर लिया है। वह एक दूसरे के पास जाने की राहें तो तलाशते रहते हैं, लेकिन बीच में कुछ न कुछ हो जाता है। अब वह दोनों एक साथ सफर कर रहे हैं तो उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि उनके पैरंट्स ने उनके लिए क्या सोचा है। यह देखना वास्तव में अच्छा लगेगा कि इस कपल के बीच प्यार की चिंगारी दोबारा कैसे जागती है?

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Be First to Comment

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Mission News Theme by Compete Themes.